The best Side of सपने में मंदिर में मूर्ति देखना

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

यदि आप सपने में शिव मंदिर को सामान्य स्थिति में पानी में देखते हैं तो यह अच्छा फल देने वाला होता है।

कामाख्या स्टेशन शहर का दूसरा सबसे बड़ा स्टेशन है और कामाख्या देवालय के सबसे नजदीक है। जबकि गुवाहाटी स्टेशन बड़ा रेलवे स्टेशन है। गुवाहाटी स्टेशन देश के सभी प्रमुख शहरों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। रेलवे स्टेशन से आप सिटी सेंटर टैक्सी या स्थानीय बस से जा सकते हैं। जहां से कामाख्या देवी मंदिर आसानी से पहुंचा जा सकता है।

अगर आपके सपने में हनुमान जी का मन्दिर दिखाई देता है स्वपन शास्त्र में ऐसे सपनो का मतलब यह होता है कि आपके ऊपर हनुमान जी की कृपा हो गई है जल्द ही आपका रुका हुआ काम पूरा होगा। सपने में बंदर देखना

यदि कोई मां दुर्गा का भक्त है और वह मां की विशेष साधना कर रहा है और तब उसे मां दुर्गा के दर्शन हो तो ये इस बात का संकेत है की उसकी साधना सफल हो गई है। मां अगर मुस्कुराकर आपको आशीर्वाद देते दिखाई दे रही है तो ये इस बात का संकेत है की मां आपसे प्रसन्न हैं।

यदि आप अपने सपने में मंदिर बनते देखते हैं तो ऐसे सपने इस बात का संकेत देते हैं कि आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने वाला है और ईश्वर का साथ आपके साथ हमेशा बना रहेगा। स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपके जीवन में कुछ बड़ा बदलाव और अच्छा देखने को सांकेतिक रूप से ईश्वर आप पर कृपा बरसा रहे है।

इसलिए आपको मन्दिर बनवाने के सपने आ रहे हैं। आपको अपने वचन जल्द से पूरे करने होगें।

कृपया पीछे ना हटें और जी जान से अपने काम में लगे रहें। आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

* सपने में माता का मंदिर देखना एक अच्छा सपना है इस सपने के अनुसार आपको आध्यात्मिक उन्नति प्राप्त होगी। आप धार्मिक जीवन की और अग्रसर होंगे।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे सपने में लाल रंग देखना

इंसान जब परेशानी में होता है और सब जगह से उसे निराशा हाथ लगने लगती है तब उसे सिर्फ भगवान से ही आस रहती है। कई बार हम सपने में भी भगवान को देखने लगते हैं। हम सभी के मन में भगवान की अलग-अलग छवि बसी हुई है। सपने में भी हम उसी छवि में भी अधिकतर हम भगवान को उसी रूप में देखते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में भगवान के अलग-अलग रूपों को देखना का अलग-अलग ही मतलब होता है। आज जानते हैं मां दुर्गा के अलग-अलग रूपों को देखना का मतलब।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

यदि आपको यह लेख पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

सपने में माता का मंदिर देखना सपने में शिव मंदिर में पूजा होते हुए देखना

Report this wiki page